Monday, January 28, 2013

इन मोहतरमा के कूल्हों ने मचा दिया 'कोहराम'

आपकी नजर में खूबसूरती के पैमाने क्या है। पतली कमर, चौड़े कूल्हे....लेकिन जब यही कूल्हे इतने चौड़े हो जाएं देखने वाला बोल उठे 'ओह माइ गॉड'। कुछ ऐसा ही लॉस एंजलिस में लोगों के मुंह से निकलता है जब वो मिकेल के कूल्हों को देखते हैं। 

5

लॉस एंजलिस में रहने वाली मिकेल को अपने कूल्हों पर बहुत नाज है। इन मोहतरमा के कूल्हे आठ फीट चौड़े हैं। डेली मेल के अनुसार 190 किलो वजनी मिकेल के कूल्हे अपने शहर ही नहीं पूरे अमेरिका में चर्चा का विषय हैं। मिकेल कहती हैं कि उन्हें अपनी वाइड शेप से कोई परेशानी नहीं है और वो शेप बनाने के लिए कोई डाइट नहीं करती। मिकेल के अनुसार उन्हें चौड़े कूल्हों के चलते कोई हैल्थ प्रॉबलम नहीं है। उसे परेशानी तब होती है जब उनके नाप की पैंट और बिकनी बाजार में नहीं मिलती। 

big2

5'4 इंच लंबी मिकेल के कूल्हे इतने चौड़े हैं कि वो कार में सैट नहीं हो पाती। घूमने फिरने के लिए मिकेल को ट्रक चाहिए। यही नहीं वो घर पर भी लकड़ी की कुर्सी का इस्तेमाल नहीं कर पाती। उन्हें बैठने के लिए स्टील की मजबूत और 5 फीट से ज्यादा चौड़ी कुर्सी चाहिए। मिकेल सात फीट चौड़े बैड पर सो पाती हैं क्योंकि उनके कूल्हे इस पर ही सेट हो पाते हैं। 

big3

अपने इन चौड़े कूल्हों पर बहुत नाज है। मिकेल के अनुसार उनके पति की नजर में वो विश्व की सबसे सेक्सी औरत हैं। मिकेल के पति 40 वर्षीय रेगी ब्रूक एक कंप्यूटर टैक्नीशियन हैं। रेगी की नजर में मिकेल उसके सपनों की रानी है और रेगी मिकेल की शेप के दीवाने हैं। 

hip

जेनीफर लोपेज, किम कार्दशियन और बियोंस की दीवानी मिकेल कुछ साल पहले तक इस शेप में नहीं थी। लेकिन बच्चों के जन्म के साथ साथ मिकेल के कूल्हे चौड़े होते गए। मिकेल के अनुसार कुछ समय तो उन्होंने डाइट पर ध्यान दिया लेकिन अब उन्हें अपने कूल्हों से प्यार हो गया है। वो नहीं चाहती कि कूल्हे कम हो। वो जमकर खाती पीती हैं और लाइफ इंजाय करती हैं। 

कूल्हों के चलते मिकेल को आर्थिक फायदा भी होता है। मिकेल बिग ब्यूटीफुल वुमेन बेवसाइट के लिए फोटोशूट कराती हैं। इसके तहत एक फोटो शूट पर मिकेल को 1000 डॉलर मिलते हैं। 
(साभार)

No comments:

Post a Comment