Wednesday, April 24, 2013

फैशनेबल फाइव


क्या पहनें कि सबसे स्टाइलिश नजर आएं? कंफ्यूजन इस बात का है, तो यहां बताए गए पांच ट्रेंड्स के बारे में जानें। दरअसल, इनको कैरी करना बहुत आसान है और इनके साथ कोई रिस्क भी नहीं जुड़ा है :

पीटर पैन कॉलर

हालांकि इस कॉलर का नाम एक मेल करैक्टर पर बेस्ड है, लेकिन फीमेल फैशन में यह स्टाइल ट्रेंडी है। लेस से लेकर लेदर तक में हर फैब्रिक के साथ इसे ट्राई किया जा सकता है। बस आपको यह पता लगाना है कि आप पर कैसा स्टाइल सूट करता है। फिर क्या, इसके साथ आप एक प्लेन टी-शर्ट को भी हैप बना देंगी।


पेपलम

हालांकि इस ट्रेंड के साथ बहुत ज्यादा गर्ल्स एक्सपेरिमेंट नहीं कर रही हैं, लेकिन इसे काफी तरीके से ट्राई किया जा सकता है। खास बात यह है कि इससे आपकी टमी का फैट छिप जाता है और बॉडी कर्वेशियस दिखती है। अगर किसी आउटिंग के लिए बिना वर्कआउट किए सेक्सी अपील चाहिए, तो इस ट्रेंड को फॉलो करें।

लोफर्स

इस बात को दिमाग से बिल्कुल निकाल दें कि लोफर्स को आपके पापा या दादा ही पहन सकते हैं। बेसिक फ्लैट फुटवियर्स को यह पैटर्न फ्रेश अप्रोच देता है। हॉट शार्ट्स या फिर चिक पैंट्स के साथ कैजुअल अपीयरेंस वाले ये फुटवियर्स स्टाइलिश दिखते हैं। इन दिनों आप इनको डिफरेंट पैटर्न, फिनिशिंग और कलर में ले सकती हैं।

स्टेटमेंट पैंट्स

अपने लिए प्रिंटेड, मेटलिक, कलर-ब्लॉक्ड, स्ट्राइप्स वाली या फिर एंबेलिश्ड पेयर लें। दरअसल, पैंट्स हर स्टाइल में हॉट स्टेटमेंट बना रही हैं। अगर आप अपने बॉडी टाइप के हिसाब से पैंट्स चुनना जानती हैं, तो इससे बेहतर सेक्सी लुक किसी और आउटफिट से नहीं मिलेगा। फिर लोअर बॉडी की ओर अटेंशन खींचने के लिए भी यह परफेक्ट चॉइस है। फिलहाल ट्रेंड मेटलिक, स्ट्रिप्ड और फ्लोरल प्रिंट्स वाली पैंट्स का है।

ग्लव्स

किसी भी आउटफिट को बढि़या फिनिश देने के लिए ग्लव्स बेस्ट ऑप्शन हैं। लेदर, स्यूड, फर, बो डिटेल्स, लेस, फ्रिल्स के अलावा ग्लव्स की और भी वैराइटी मौजूद है। इसे हर एज ग्रुप में पहना जा सकता है। बस अपने आउटफिट और स्टाइल के हिसाब से इसे चूज करें।



No comments:

Post a Comment